Saturday 30 December 2017

स्पेरी - रवैया - निर्देशक - सूचक - विदेशी मुद्रा


कैसे एक सफल व्यापारी बनो हाय यह है fxrussel, मैं तुम्हें somthing साझा करना चाहते हैं। मैं विदेशी मुद्रा बाजार में हूँ और फिर 2 साल, मैं विदेशी मुद्रा के बारे में बहुत कम एक्सप्रेशन है। तो आप विदेशी मुद्रा बाज़ार में अपना उत्तरार्द्ध कैसे करते हैं: 1. धन प्रबंधन 2. बाजार का विश्लेषण 3. मौलिक समाचार सबसे आयातक 4. अपने खुद के विमान को बनाएँ I hopefully यदि आप इस नियमों को प्रवाह अगर आप देखते हैं कि आप अपने खुद के द्वारा एक महान संकेतक हो जाएगा, किसी भी एक पूछना मत कैसे बाजार में कदम होगा बस अपने आत्म लगता है। शुभकामनाएँ मेरे दोस्त हम विदेशी मुद्रा बाजार में सफलता प्राप्त करेंगे एक साथ मिलकर तैयार हो जाओगे। वहाँ तीन प्रमुख सामग्रियां हैं और वे सभी समान रूप से महत्वपूर्ण हैं: 1. बाजारों में बढ़त रखने वाली चीजें जो आपके पक्ष में बाधाएं डालती है 2. जोखिम प्रबंधन की समझ में आप हर बार सही नहीं होने जा रहे हैं और एक योजना विकसित कर रहे हैं जो यह सुनिश्चित करता है कि आपके जीत का योग आपके घाटे की राशि से अधिक है 3. अनुशासन: एक बार आपके पास 1 और 2 है, आपको इसे पेशेवर और बिना किसी झिझक के निष्पादित करना पड़ता है, इसके लिए बहुत अधिक है .. वाणिज्यिक सदस्य अक्टूबर 2016 में शामिल हुए 6 पदों स्पष्ट रूप से यह आसान और स्पष्ट रूप से पारंपरिक सलाह काम नहीं करता है मेरे विचार में तीन मौलिक मुद्दे हैं 1. ज्यादातर लोगों को इस क्षेत्र में सफल होने के लिए विश्वास प्रणाली नहीं होती है, जहां 9 से 5 परंपरागत नौकरी में मजदूरी का समर्थन करने की बजाय सफलता और विफलता उनके दिन-प्रतिदिन कार्रवाई से सीधे आती है। हमें विश्वास करने के लिए क्रमादेशित किया जाता है कि सफलता के लिए लंबे और कड़ी मेहनत की आवश्यकता है लेकिन व्यापार वास्तव में कम और आसान काम है जैसे ही आप एक सुपरमार्केट चेक-आउट लड़की लेते हैं और उसे बहुराष्ट्रीय कंपनी के सीईओ में नहीं बना सकते, आप औसत व्यक्ति नहीं ले सकते हैं और उन्हें एक अमीर व्यापारी में बदल सकते हैं जो एक दिन कुछ घंटे (या मिनट) काम करता है। आपको अपने विश्वास प्रणाली को बदलने की आवश्यकता है ताकि, बहुत गहरे स्तर पर, आप वास्तव में विश्वास करें कि सोमवार सुबह आप जाग सकते हैं, जब आप सो रहे थे, तो सप्ताह के लिए पर्याप्त कमाया था। आपकी विश्वास प्रणाली आपकी भावनाओं को नियंत्रित करती है जो आपके ट्रेडों को बना या तोड़ सकती हैं 2. आपको बड़े स्टॉप या कोई स्टॉप की आवश्यकता नहीं है। क्या आप वास्तव में विश्वास करते हैं कि बड़े संस्थागत व्यापारियों के पास एक छोटा एसएल है यह विचार कि आपका एसएल आपके टीपी से छोटा होना चाहिए बकवास है। 3. बाज़ार की दिशा की भविष्यवाणी करने की कोशिश करना बंद करो क्योंकि आत्महत्या के कारण हम सभी जानते हैं कि बाजार में वास्तव में भविष्यवाणी की जा सकती है और हम अक्सर आश्चर्यचकित होते हैं। इसलिए, आपकी रणनीति में आपको बिना किसी दमक (बड़ी एसएल या कोई एसएल) दस्तक के बिना गलत दिशा में एक बड़ा कदम होने की संभावना शामिल है और जब तक आप सही दिशा में कोई कदम नहीं उठाते तब तक आपको अपने व्यापार में जोड़ना पड़ता है। बेशक, यह बहुत खतरनाक है, इसलिए आपको जितना संभव हो उतना निश्चित होना चाहिए कि आपके खिलाफ बहुत बड़ी चाल की संभावना पतली है। यह बुद्धिमान मार्टलिंगिंग है, जिसे केवल तब किया जाना चाहिए जब आपका अनुभव सिंडिकेट सिस्टम आपको बताता है कि गलत दिशा में कोई गंभीर कदम नहीं होगा। असहमति से शुरू करने से पहले, अपने आप से पूछें: व्यापार के बारे में सभी पारंपरिक ज्ञान वास्तव में सफल व्यापारियों का उत्पादन करते हैं, जाहिर नहीं, सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले व्यापारिक फॉरेन्ट्रैग एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। फ्लाइट डायरेक्टर का आश्चर्य यह है कि नए ग्लास प्राइमरी फ्लाइट डिस्प्ले (पीएफडी) की सुविधाओं पर कम से कम प्रशंसा या टिप्पणी की गई जो सभी नए हवाई जहाज में आदर्श हैं उड़ान निदेशक। ऊर्ध्वाधर और एयरस्पीड की ऊर्ध्वाधर टेप प्रदर्शित, पूर्ण चौड़ाई कृत्रिम क्षितिज रेखा और पीपीडी पर अन्य नई जानकारी के बारे में बात की गई है और अंतहीन के बारे में लिखा है, लेकिन उड़ान निर्देशक को काफी हद तक नजरअंदाज किया जाता है। मुझे लगता है कि उड़ान निर्देशक को बहुत कम ध्यान या सम्मान मिलता है, क्योंकि 30 साल पहले पिस्टन हवाई जहाज में उपलब्ध हो जाने पर प्रकाश विमान प्रशिक्षक कोर वास्तव में प्रौद्योगिकी को गले नहीं लगाते थे। क्योंकि प्रशिक्षकों ने उड़ान निर्देशक की उपयोगिता की समझ या सराहना नहीं की, नए इंस्ट्रुमेंट पायलटों ने इसका इस्तेमाल करना सीखना नहीं छोड़ा। पिस्टन के हवाई जहाज के हजारों उड़ान निर्देशक के साथ उड़ रहे हैं और लगभग सभी नए हवाई जहाज उन्हें मानक के रूप में बनाएंगे- लेकिन कुछ पायलट सक्रिय रूप से उनका उपयोग कर रहे हैं। जैसा कि नाम से पता चलता है, उड़ान निर्देशक आपको आकाश के माध्यम से एक चयनित पथ के साथ मार्गदर्शन करता है। इस एकल यंत्र को देखकर आप अंतरिक्ष के माध्यम से एक सटीक पथ को बनाए रख सकते हैं जिससे अन्य उपकरणों को स्कैन करने की बहुत कम आवश्यकता होती है। उड़ान निर्देशक की जड़ें कम से कम 50 साल बाद वापस आती हैं, जब प्रमुख वायुयान और साधन कंपनियां तकनीक विकसित करने में काम करती थीं जो पायलटों को बहुत ही सटीक आईएलएस पहुंचने के लिए हर समय पहुंचने की इजाजत देगी। दोनों लक्ष्यों में आईएलएस सिग्नल का पालन करने के लिए पायलटों को एक उपकरण देकर सुरक्षा में सुधार करना था, और फिर आईएलएस दृष्टिकोण न्यूनतम को कम करने के लिए उस अतिरिक्त परिशुद्धता और पूर्वानुमान का उपयोग करने के लिए। नेविगेशन प्रदर्शन पर केंद्रित फ़्लाइट डायरेक्टर्स के शुरुआती प्रयास पहले में से एक स्प्र्री से शून्य रीडर था यह एक नेविगेशन डिस्प्ले था, जहां नाम से पता चलता है, सुई केंद्रित रहा - दूसरे शब्दों में - अगर पायलट केंद्र की रेखा पर था या केंद्र लाइन में संशोधन किया हुआ था। ज़ोर रीडर कच्चे स्थानीयकरणकर्ता और ग्लाइडस्लोप डेटा के प्रदर्शन में एक बड़ा सुधार था क्योंकि शून्य रीडर ने पायलट को दिखाया कि उसका पथ सही है, या सही करने के बजाय, केंद्र लाइन से विचलन दिखाए जाने के बजाय शून्य रीडर ने सभी उड़ान निर्देशकों के लिए नींव रखी, जिसमें उन्होंने केवल एक त्रुटि के लिए सही बदलाव किया, और जब उड़ान पथ लक्ष्य पर था तब कोई आदेश जारी नहीं किया। मुझे नहीं मालूम है कि उड़ान निर्देशक के निर्देशक से रवैया सूचक के लिए उड़ान निर्देशक के आदेश को स्थानांतरित करने के लिए सबसे पहले कंपनी क्या थी, लेकिन कोलिन्स और स्पेरी निश्चित रूप से नेताओं के बीच थे। और रवैया सूचक पर आदेशों को ओवरले करना महत्वपूर्ण कदम था। फ़्लाइट निर्देशक के आदेश के साथ रवैया सूचक पर आरोपित किया जाता है, एक पायलट एक उपकरण को देख सकता है और वर्तमान रवैया देख सकता है और इच्छित फ़्लाइट पथ से उड़ने के तरीके को कैसे नियंत्रित कर सकता है। आप इसे एक वीडियो गेम कह सकते हैं - और यह एक ग्लास पीएफडी के साथ है - लेकिन दशकों के लिए उड़ान निर्देशक पूरी तरह से मैकेनिक थे, हालांकि प्रभाव वीडियो गेम खेलने के समान है। प्रारंभिक उड़ान निदेशकों ने एक क्षैतिज सूचक के साथ कमांड बार विभाजित किया, जो पिच को कम करने के लिए ऊपर और नीचे चल रहा था, और एक ऊर्ध्वाधर सुई जो बाईं तरफ चलती है और कमांड चला जाता है। इस विभाजन क्यू फ्लाइट डायरेक्टर के साथ आप क्षैतिज सुई केंद्रित होने तक नाक ऊपर या नीचे खिसकाते थे, और जब तक ऊर्ध्वाधर सुई केंद्रित नहीं हो तब तक आप बाएं या दाएं का किनारा करते थे। जब एक आईएलएस दृष्टिकोण पर स्थापित होने पर मुझे एक आईएलएस दृष्टिकोण पर स्थापित होने के समय विभाजित क्यू उड़ान निर्देशक उड़ान भरना आसान हो जाता है, लेकिन पाठ्यक्रम में अंतर को रोकने के लिए बड़े बदलाव करने पर यह पूरी तरह सहज नहीं है। कोलिन्स रेडियो के लोगों ने विभाजित-क्यू उड़ान निर्देशक में इस कमी को मान्यता दी और प्रतिभा और उत्कृष्ट विद्युत और मैकेनिकल इंजीनियरिंग के एक स्ट्रोक में एकल-क्यू या वी-बार, उड़ान निर्देशक बनाया। कोलिन्स उड़ान निर्देशक पर, वी-आकार के कमांड बार ऊपर और नीचे चले गए और एक सही और प्राकृतिक तरीके से मैनुअलर्स को कमांड करने के लिए दाएं और बाएं किनारे गए। आदेशों का पालन करने के लिए आप बस हवाई जहाज की तरफ इशारा करते हैं ताकि रवैया सूचक पर छोटे डेल्टा के आकार के हवाई जहाज के चिह्न कमांड बार में अपनी जगह पर चिपकाएं। कोई भी किशोर गेमर इसे पूरी तरह से पहली बार कर सकता है वी-बार प्रस्तुति को पायलटों द्वारा इतना पसंद किया जाता है कि आप लगभग अब एक विभाजन-क्यू उड़ान निदेशक नहीं देखते हैं। कुछ पीएफडी के पास पायलटों को दो प्रारूपों के बीच स्विच करने की क्षमता है, और कुछ पायलट, विशेष रूप से 1 9 60 और 70 के दशक में सैन्य पृष्ठभूमि वाले लोग, अब भी विभाजित-क्यू को पसंद करते हैं। लेकिन चर्चा वास्तव में खत्म हो गई है और वी-बार जीत चुकी है। उड़ान निर्देशक की विश्वसनीयता और सटीक ने एफएए को श्रेणी II आईएलएस दृष्टिकोण न्यूनतम स्वीकृत करने की इजाजत दी। आईएलएस का पालन करने के लिए उड़ान निर्देशक कम्प्यूटर में सटीकता थी, और पायलटों को जल्दी से कमांड सलाखों को महान विश्वसनीयता के साथ पालन करने की क्षमता थी, ताकि आईएलएस पर निर्णय ऊंचाई रनवे से नीचे 100 फीट तक कम हो सकती है। इंडस्ट्री और एफ़एए के पास एक ऑटो पायलट की विश्वसनीयता पर आश्वासन था, जो कि ऑटोपिलॉट्स की भरोसेमंदता की तुलना में उड़ान निर्देशक के आदेशों के मुताबिक था, इसलिए जल्दी बिल्ली द्वितीय दृष्टिकोण उड़ान के निर्देशक आदेशों के बाद उड़ने के लिए मंजूरी दे दी गई। जैसा कि इलेक्ट्रॉनिक प्रौद्योगिकी में सुधार उड़ान निर्देशक और ऑटोपिलॉट को एक ही प्रणाली में एकीकृत किया गया था, इसलिए उड़ान निर्देशक या ऑटोपियालट के बाद इस तरह के तरीकों को हाथ से फेंका जा सकता है नियंत्रणों में हेरफेर कर सकता है यह एक एकीकृत प्रणाली है जो 1 9 70 के दशक में पिस्टन हवाई जहाज में पहली बार दिखाई दी थी। किंग रेडियो, बेंडीक्स और मिशेल सहित कई कंपनियां, पिस्टन हवाई जहाज के लिए एकीकृत उड़ान संचालक ऑटोपिलॉट सिस्टम की पेशकश की थीं, लेकिन राजा केएफसी 200 ने बाजार पर दबदबा लगाया। केएफसी 200, अपने साथी एचएसआई कम्पास सिस्टम के साथ, उच्च प्रदर्शन एकल और पिस्टन जुड़वाँ के लिए आकर्षक था और पिस्टन को विमानों की लगभग सभी उड़ान मार्गदर्शन क्षमता लाई थी। लेकिन केएफसी 200 के फ्लाइट डायरेक्टर भाग का इस्तेमाल बहुत कम हुआ था। पायलट्स ने ऑटोपिलॉट चालू कर दिया - जो स्वचालित रूप से फ़्लाइट डायरेक्टर को देखने में लाया - या उन्होंने उड़ान निर्देशक और ऑटोपोलॉट दोनों को छेड़ा। उड़ान निर्देशक की क्षमता काफी हद तक निगल गई थी। तो कैसे पिस्टन पायलट अपने उड़ान निर्देशक को काम करने के लिए कैसे कर सकता है जेट पायलटों की तरह उड़ कर। जेट में, उड़ान निर्देशक उड़ान के हर चरण में उपयोग किया जाता है। यह टेकऑफ़ के साथ शुरू होता है जहां घूमने वाला मोड चुना जाता है ताकि आपको रोटेशन के लिए एक लक्ष्य पिच रवैया दिखाया जा सके। टेकऑफ़ के बाद उड़ान निर्देशक आपको असाइन किए गए शीर्षक पर मार्गदर्शन करता है। जैसा कि आप निर्दिष्ट ऊंचाई के पास हैं, उड़ान निर्देशक एक स्तर को बंद कर देते हैं। और दृष्टिकोण पर उड़ान निर्देशक आप को अंतिम पाठ्यक्रम के बीच में अवरोध कर सकते हैं और केंद्र लाइन पर रहने के लिए सुधारों का आदेश देते हैं। बेशक, ऑटोपिलॉट यह सब कर सकता है, और इसे अधिक समय का उपयोग किया जाना चाहिए, विशेष रूप से आईएफ़आर उड़ने वाले एकल पायलटों द्वारा। लेकिन जब भी ऑटोपिलॉट लगेगा, उड़ान निर्देशक महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आपको दिखाता है कि सिस्टम क्या सोच रहा है। उदाहरण के लिए, यदि उड़ान निर्देशक कमांड बार एक रवैया बदलते हैं जो ऑटोपिलॉट का पालन नहीं करता है, तो आप जानते हैं कि सिस्टम में कोई समस्या है। उड़ान निर्देशक प्रणाली का दिमाग है, और ऑटोपिलॉट मांसपेशी है यदि मांसपेशियों के दिमाग के आदेशों का पालन नहीं कर रहे हैं, तो आपको ऑटोपियाल को बंद करने और गलत पता लगाने की आवश्यकता है। मैं उड़ान निदेशक को किसी भी हवाई जहाज में सभी समय में देखता हूं जो कि एक है। यहां तक ​​कि अच्छे वीएफआर स्थितियों में उड़ान निर्देशक की एक त्वरित नज़र मुझे बताती है कि या तो कम्पास या एल्टीमीटर के बिना देखरेख और ऊँचाई पर लगाए गए I और दृष्टिकोण पर मैं आम तौर पर कम से कम मिनट के ऊपर ऑटोपिलॉट को बंद कर देता हूं और फ्लाइट निर्देशक के आदेशों का पालन करता है जो कई सौ फुट वंश के लिए होता है। इस तरह से हवाई जहाज ठीक तरह से छंटनी की जाती है, क्योंकि मैं चाहता हूं कि और आईएम उड़ान निर्देशक दृष्टिकोण मार्गदर्शन के बाद किसी भी परिशुद्धता को छोड़ने के बिना लैंडिंग को पूरा करने के लिए तैयार हो। मुझे उम्मीद है कि एफएए ने तकनीकी रूप से उन्नत विमान (टीएए) उड़ान निर्देशक पर जोर दिया और इसके मूल्य को भुला नहीं दिया जाएगा, और पिस्टन के पायलटों को इसे पूरी तरह से इस्तेमाल करने के लिए सिखाया जाएगा क्योंकि पायलट जेटों में करते हैं। पूर्ण गार्मिन जी -1000 प्रणाली में उड़ान निर्देशक क्षमता के जेट स्तर पर है और बोनान्ज़, बैरन्स और कोलंबिया में उपलब्ध है, और जल्द ही सेसेना सिंगल्स और मोइनिस में होंगे और पिपर्स और सिरस के हवाई जहाज में संयुक्त एस-टेक और अविदीने एंटेग्रा उड़ान निर्देशक प्रणाली नियमित उपयोग के योग्य है। जब आप एक ग्लास सिस्टम खरीदते हैं, तो उड़ान निर्देशक वहां होंगे, और आपको उन चीज़ों का उपयोग करना सीखना चाहिए जिन्हें आपने पहले से ही भुगतान किया है

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