Friday 22 December 2017

रॉबर्ट मैग्नासन फॉरेक्स ट्रेडिंग


रॉबर्ट माइनर्स डायनामिक ट्रेडिंग सीखने की जर्नल धन्यवाद टोर्क एएपी डेव अपनी तरह की टिप्पणियों के लिए। Torkay मैंने रॉबर्ट प्रेक्टर्स इलियट लहर सिद्धांत को भी पढ़ा है, लेकिन लहर गणना में बहुत अधिक संभावनाएं हैं डेव, मैं लंबे समय तक व्यापार करने की कोशिश कर रहा हूं। लेकिन चूंकि तरंगों (तरंगों) के भीतर तरंगें हैं, एम 1, एम 5 तरंगों में प्रवेश करके हमारे जोखिम के अनुपात में सुधार करना संभव है, जब तक कि आपके अनुभव से पता नहीं है कि इलियट तरंगें छोटे समय के फ्रेम में काम नहीं करती हैं, मैं अपने स्टॉप को वस्तुतः रखने की कोशिश करूंगा बड़ी समय सीमाएं और देखें कि क्या मुझे अभी भी सफ़ल हो गया है। धन्यवाद फिर लोग कम समय की तरंगों की निगरानी करने के लिए अपना समय सीमा अच्छी तरह से छोड़कर आपकी जोखिम दर अनुपात में सुधार नहीं होगा - एक 5 मिनट का चार्ट बनाम 60 मिनट का कोई चार्ट खतरे में नहीं बदलता है - यह सब व्यापारी को अधिक सक्रिय-सक्रिय होने की अनुमति देता है प्रबंध करना और निष्पादन करना हालांकि, जैसा कि मैंने पहले कहा था, मेरी राय में एक उच्च समय सीमा अधिक अनुकूल है। याद रखें, व्यापक स्टॉप उच्च जोखिम के बराबर नहीं होता है, क्योंकि आप अपने थ्रेशोल्ड पर जोखिम रखने के लिए बहुत से कारोबार कर सकते हैं। आपके स्टॉप पर सफ़लता से पता चलता है कि या तो समय सीमा बहुत छोटा है या आप प्रासंगिक स्तरों पर रोक नहीं लगा रहे हैं। मुझे पता चला एक और समस्या सही समय सीमा को जोड़ना है। खान में कोई वास्तविक नियम नहीं है यहाँ। मुझे लगता है कि यह अच्छा नहीं है जब टाइमफ्रेम के बीच का अंतर बहुत बड़ा है .. जब आप प्रति घंटा चार्ट्स के साथ साप्ताहिक जोड़ते हैं मेरा पसंदीदा संयोजन 1 डी - 4 एच और 4 एच -1 एच है ताकि दोनों चार्ट के बीच का कारक 4 से 6 के बीच है। 1 डी और 1 एच भी काम कर सकते हैं लेकिन आपको इसके लिए एक बहुत बड़ी SL की आवश्यकता है दरअसल दैनिक डीटोच इस मामले में पार कर गया है, मैं इतने सारे चार्ट पोस्ट करने के लिए आलसी हूं। तो, साप्ताहिक ओबी है, दैनिक पार हो गया, मैं एक प्रविष्टि खोजने के लिए एच 1 का उपयोग कर रहा हूं। वैसे, एसएम्पपी ने एक नया उच्च बना दिया है, इसलिए लहर की गिनती गलत थी, कोई व्यापार नहीं। वापस ड्राइंग बोर्ड पर वापस। कम समय की तरंगों की निगरानी करने के लिए अपना समय सीमा अच्छी तरह से छोड़कर आपकी जोखिम दर अनुपात में सुधार नहीं होगा - एक 5 मिनट का चार्ट बनाम 60 मिनट का कोई चार्ट खतरे में नहीं बदलता है - यह सब व्यापारी को अधिक सक्रिय-सक्रिय होने की अनुमति देता है प्रबंध करना और निष्पादन करना हालांकि, जैसा कि मैंने पहले कहा था, मेरी राय में एक उच्च समय सीमा अधिक अनुकूल है। याद रखें, व्यापक स्टॉप उच्च जोखिम के बराबर नहीं होता है, क्योंकि आप अपने थ्रेशोल्ड पर जोखिम रखने के लिए बहुत से कारोबार कर सकते हैं। आपकी स्टॉप पर सफ़लता से पता चलता है कि या तो समय सीमा बहुत छोटा है या आप। मेरे पास कल रात किताबों के माध्यम से फ्लिप है क्योंकि मेरा ब्रॉडबैंड इंटरनेट नीचे था। हाँ, उसने उच्च समय सीमा व्यापार करने की सलाह दी और ईटीएफ के साथ कोई लाभ नहीं उठाया, जब तक कि हम पर्याप्त विशेषज्ञ न हों, तब हम एम 3, एम 5 चार्ट में वापस जा सकते हैं। रॉबर्ट कियोसोकी फॉरेक्स क्यों रॉबर्ट कियोसोकी कहते हैं कि विदेशी मुद्रा आपके लिए एक बढ़िया तरीका है अतिरिक्त आय अर्जित करें विदेशी मुद्रा दुनिया में सबसे बड़ा वित्तीय बाजार है। एक दिन में विदेशी मुद्रा बाजार में कारोबार होता है जो पूरे शेयर बाजार में एक महीने में कारोबार करता है। विदेशी मुद्रा भी दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक है। रॉबर्ट कियोसाकी अपने अमीर पिता गरीब पिता की किताबों के साथ-साथ निवेश करने के लिए उनके समृद्ध डैड्स की मार्गदर्शिका कहती हैं कि परिष्कृत निवेशक जो निवेश करने का तरीका जानते हैं, उन्हें पुरस्कार मिलेगा। शेयरों के विपरीत विदेशी मुद्रा में एक भालू बाज़ार या मंदी नहीं होती है आप दुनिया में कहीं से भी 24 घंटे प्रति दिन 6 दिन प्रति दिन व्यापार कर सकते हैं और जब आप विदेशी मुद्रा व्यापार करते हैं तो आपको किसी भी अन्य वित्तीय साधन की तुलना में अधिक लाभ मिलता है। अच्छी खबर यह है कि आप यह सीख सकते हैं कि विदेशी मुद्रा के बिना किसी भी अन्य वित्तीय अनुभव के बिना विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें, जो मेरे विदेशी मुद्रा शिकारी पाठ्यक्रम का उपयोग करते हुए सबसे महत्वपूर्ण बिंदुओं को कवर करता है, जब यह विदेशी मुद्रा की बात आती है, तो इसका सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि पाठ्यक्रम में इसकी जानकारी और मदद मिलेगी यदि आप इन सरल चरणों का पालन करते हैं तो आप विदेशी मुद्रा बाजार में धन प्राप्त करते हैं फ़ॉरेक्स शिकारी कोर्स 8211 तकनीकी विश्लेषण, समर्थन और प्रतिरोध को कवर करता है, यह आपको आसानी से समझाता है कि विदेशी मुद्रा बाजार क्या है, आप विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे सफल हो सकते हैं और आप 200-400 प्रतिदिन विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे कमा सकते हैं बाजार। याद रखने वाली सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको डॉन 8217 में किसी भी पूर्ववर्ती ज्ञान या किसी भी तरह की ज़रूरत है जब यह विदेशी मुद्रा बाजार की बात आती है। इस पाठ्यक्रम का मुख्य भाग यह है कि आप जैसे किसी के लिए वित्तीय बाजार को पेश करना है जो विदेशी मुद्रा के बारे में अधिक जानना चाहेंगे, लेकिन doesn8217t पता है कि कहां से शुरू करना और पसंद करना चाहिए, मैंने उल्लेख किया है कि मैंने व्यक्तिगत रूप से उसी जानकारी के लिए 2,000 से अधिक का भुगतान किया है आप इसे मुफ्त में प्राप्त करें पाठ्यक्रम में सभी जानकारी रॉबर्ट कियोसाकी ने अपने कैश फ्लो क्वाड्रंट प्रोग्राम में एक अत्याधुनिक निवेशक होने के मामले में, अमीर पिता के पिता और अन्य सभी रॉबर्ट कियोसाकी बुकस्टेप से आप खरीद सकते हैं। जब मैंने पहली बार रॉबर्ट कियोस्काइज की किताबें पढ़ना शुरू किया, तो मुझे पता था कि 8117 में मैंने अपनी किताबें पढ़ने के बाद कहां जाना है 8211 मैं उच्च और निम्न के साथ-साथ उच्च कीमतों की खोज की थी जिसे आप अभी मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। मेरा मुफ्त कोर्स डाउनलोड करें, आप मुझसे सीखने के लिए एक 8 पैसे पैस देते हैं और मैं आपको विदेशी मुद्रा और निवेश की दुनिया में पेश करता हूं। मार्जिन पर व्यापार विदेशी मुद्रा (विदेशी मुद्रा) में जोखिम का उच्च स्तर होता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। विदेशी मुद्रा प्रदाता फोर एक्सप्रेडर पर निहित जानकारी के उपयोग या व्याख्या के लिए सभी देयता स्पष्ट रूप से अस्वीकार करता है इस जानकारी के आधार पर दिए गए फैसले पर विज़िटर की एकमात्र जिम्मेदारी है, और इस वेबसाइट में दी गई जानकारी का उपयोग करने के लिए विज़िटर ट्रेडिंग सिस्टम फॉरेक्स और उसके सहयोगियों को सीधे निर्णय लेने के लिए प्रत्यक्ष, या अप्रत्यक्ष, क्षति के किसी भी दावों के खिलाफ हानि करने के लिए सहमत हैं। आगंतुक द्वारा पूरी तरह या आंशिक रूप से ऐसी जानकारी पर आधारित मैन्युअल व्यापार पद्धति, या स्वचालित व्यापार रणनीति जो कुछ भी है, इसे पहले डेमो में जांचना न भूलें। यह भी ध्यान रखें कि पिछले प्रदर्शन भविष्य के परिणाम की कोई गारंटी नहीं है। कॉपी 2017 विदेशी मुद्रा व्यापारी व्यापार

No comments:

Post a Comment