Saturday 2 December 2017

हॉटफेंक्स स्लिपीज कहानियां


हॉटफोरेक्स समीक्षा आईएम पर उनके माइक्रो अकाउंट (267432) सीओटी रिपोर्ट्स का उपयोग करते हुए ट्रेडिंग कमोडिटीज़। जी बी बीओटी डाटा मुफ्त में उपलब्ध कराया गया है, जबकि अन्य सेवाएं उस सामान के लिए एक अच्छा पैसा देते हैं। इसकी सीएफडीएस के रूप में कारोबार किया जाता है इसलिए लेनदेन की लागत मानक वायदा दलालों से थोड़ी सस्ता है, प्रति अनुबंध चार्ज करना। निष्पादन काफी स्थिर है, लेकिन कभी-कभी मुझे ट्रेडिंग सत्र की शुरुआत में कुछ गिरावट मिलती है, मेरा मानना ​​है कि यह अस्थिर तरलता के कारण है। समर्थन के संबंध में मैं उनको 4 पर रेट कर दूंगा। कभी-कभी यह जवाब देने के लिए उनके चार्ट समर्थन के लिए थोड़ी अधिक समय लेता है (मैं अति व्यस्त होने के कारण विश्वास करता हूं), लेकिन जब वे वहां होते हैं तो यह असाधारण पेशेवर होता है फिर भी मेरे व्यापार में आपातकालीन स्थिति बढ़ रही है और मैं उनके तेज संकल्प के लिए मांग करता हूं। उनके निष्पादन डेस्क के कुछ शब्द मेरे द्वारा जानबूझकर जांच हुई जब वहाँ अनुमान लगाया गया कि इस विकल्प के जरिये कितनी तेजी से स्थिति बंद हो गई है। अच्छा, अनुरोधों को सही ढंग से संभाला गया था, लेकिन बाजार शांत था, इसलिए मैं इसे प्लस के रूप में नहीं मानता। हवेंट ने अभी तक किसी भी आहरण की है, केवल वायर ट्रांसफर के जरिए जमा किया है। इसकी सचमुच कष्टप्रद नीति है कि जमा और निकासी के तरीकों का एक जैसा होना चाहिए क्योंकि मैं करों में कटौती के कार्यवाही की तलाश में हूं अगली बार पूंजी प्रवाह को अनुकूलित करने के लिए ऑनलाइन भुगतान प्रणाली का प्रयास करेंगे। ठोस निष्कर्ष बनाने के लिए यह बहुत जल्दी है, लेकिन मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि मेरी पूर्णतावादी प्रकृति के साथ, होरफेनक्स के लिए अंततः मेरे दिल को जीतने के लिए बहुत सी बातें हैं टैग: हॉटफोरेक्स समीक्षा मैं 26 महीने पहले hotforex में शामिल हुए। जैसे किसी भी दलाल ने वित्तीय बाजारों में शामिल होने की तरह, हॉट फ़ॉरेक्स के पास मंच और समर्थन के साथ कुछ समस्याएं थीं, कोई भी समस्या नहीं थी, जहां तक ​​मुझे याद है, लेकिन इन मुद्दों को बाद में तय किया गया था। ब्रोकर अपने व्यापारियों की जरूरतों को समायोजित करने के लिए यह हमेशा अच्छा लगता है ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म लगातार व्यापार सरल और प्रभावी बनाने की तलाश में है हॉट फ़ॉरेक्स पुराने टाइमर व्यापार के लिए बहुत ही मनभावन दृष्टिकोण है, प्रोत्साहन भुगतान और बोनस के साथ समय निकासी की सुविधा प्रदान करता है। जाहिर है, कंपनी लंबी अवधि के विकास पर गिनती करती है, जिसे मैं एक बड़ा प्लस मानता हूं मुझे उम्मीद है कि वे एक लंबे समय के आसपास छड़ी। टैग: हॉटफोरेक्स समीक्षा जो लोग ऑनलाइन के माध्यम से ब्रोकरेज ऑनलाइन वर्तमान में 29 अतिथियों ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित हैंबट्रीबॉक्सेस है क्यों मैं हॉटफोरेक्स तोड़ दिया क्यों मैं तोड़ दिया हॉटफोरेक्स है क्यों मैं 50 शब्दों को तोड़ दिया क्यों आप हॉटफोरेक्स बोनस, बोनस और अधिक बोनस के साथ तोड़ सकते हैं यदि आप बोनस के प्रशंसक हैं, यह निश्चित रूप से है आपके लिए दलाल: आपके पास एक 30 बचाव बोनस, एक 50 पीछे हटाना बोनस और 100 क्रेडिट बोनस हैं, जो कुछ के नाम पर है। ये प्रसाद समय-समय पर परिवर्तन करने के लिए प्रवण हैं, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण है, वे एक टन की परिस्थितियों और तार संलग्न होते हैं। मुझे व्यापार करने के लिए शिकार बोनस या विशेष प्रस्तावों से ज्यादा महत्वपूर्ण है और मेरा मानना ​​है कि एक अच्छा व्यापारी को किसी भी बोनस की आवश्यकता नहीं है। बेशक, मैं उम्मीद नहीं करता कि हर कोई मेरी राय से सहमत हो, लेकिन मैं उसके द्वारा इसके बावजूद खड़ा हूं। आप हॉटफोरेक्स के साथ ब्रोकरिंग से बचने से कैसे बच सकते हैं यदि आप अपने बोनस को स्वीकार करना चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सभी शर्तों और सीमाओं को समझने के लिए लंबे समय लेते हैं। ध्यान दें कि कुछ बोनस वापस नहीं ले जा सकते हैं और केवल मार्जिन के रूप में उपयोग किया जाता है पढ़ें और समझें पूरे नियम और शर्तें दस्तावेज़। स्पष्ट रूप से स्पष्टीकरण के लिए पूछें अगर चीजें अच्छी तरह से लिखी नहीं हैं इस तथ्य से अवगत रहें कि समाचार समय पर ढलान और कुछ देरी ही खेल का हिस्सा हैं, हॉट फ़ॉरेक्स द्वारा बनाई गई कुछ बुरा योजना नहीं है। सभी ब्रोकर आम तौर पर खबरों के समय अपने फैलाव को चौड़ा करते हैं, इसलिए यदि आप समाचार व्यापार करना चाहते हैं तो अधिक रकम देने के लिए तैयार रहें। लीवरेज 1: 1000 के रूप में उच्च के रूप में जा सकते हैं इसलिए सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं यदि आप इस तरह के उच्च उत्तोलन का उपयोग करने के बारे में सोचते हैं समय-समय पर वापस ले लें जब तक आप यह आश्वस्त न करें कि आप एक विश्वसनीय ब्रोकर के साथ काम कर रहे हैं। द गुड, द बॅड एंड अगली स्पीक ब्यूटी दि आइ ऑफ दिएर में है हॉट एक्सचेंज की बदसूरत पक्ष दूसरे ब्रोकरों की तुलना में वास्तव में अधिक सुंदर है 8217 अच्छा पक्ष एह, let8217 नहीं अतिरंजना, लेकिन वैसे भी, जैसा कि मैंने ऊपर कहा, वहाँ एक सकारात्मक 8217 इस ब्रोकर के आसपास सबसे अधिक इंटरनेट मंचों और विशेष समीक्षा वेबसाइटों पर खिंचाव। टिप्पणियों की तरह 8220 अब तक वे ईमानदार, खुले और पारदर्शी होने के अपने आदर्श वाक्य पर निर्भर रहते हैं। अधिकांश ब्रोकर आजकल गोपनीयता के घूंघट के पीछे छिपते हैं 8221 2 आसानी से ऑनलाइन सामना कर सकते हैं और खुश ग्राहकों बहुत असंतुष्ट लोगों से अधिक संख्या में है। और शिकायतों और बुरे शब्दों की बात करते हुए हम कुछ पा सकते हैं: बेबीपिप फोरम पर एसडीपी02 का दावा है कि 8220 बीतने वाला धीमा और परेशान 8221 है। 3. मैं 8220 घोड़े के साथ 8221 शब्द को जानता हूं लेकिन मुझे लगता है कि अगर आपको पोस्ट की तारीख , आप देखेंगे कि यह 2011 में किया गया था, इससे पहले कि गरम विदेशी मुद्रा एक विनियमित दलाल बन गया और वैसे भी, उपयोगकर्ता अपनी समस्या के बारे में बहुत सारी जानकारी प्रदान नहीं करता है। हालांकि मेरी पसंदीदा टिप्पणियों में से एक सकारात्मक है और उज़्बेकिस्तान से इल्याज़ से आता है 4: वह कहते हैं कि हर महीने हर महीने हफ्ते में दलालों को बदलता है और जब टिप्पणी की जाती है तब तक उन्होंने 13 ब्रोकरों को 13 महीनों में बदल दिया था। अजीब, मुझे पता है, लेकिन मैं आदमी को 8217 के सीआर 4 पी से निपटने के तरीके का सम्मान करता हूं, वह कोई भी नहीं लेता है अगर दलाल अपेक्षाओं पर निर्भर नहीं रहता है और वादे नहीं रखता है, तो इलियाज ने सिर्फ खाता बंद कर दिया और अगले एक पर आगे बढ़ लिया। हाँ, इसके लिए चीयर्स I8217 में जिस तरह से हम सभी दलालों से निपटना चाहते हैं। लेकिन हॉट फॉरेक्स अपवाद है Ilyaz एक दलाल के साथ एक महीने से अधिक रहने के लिए और कहा कि मेरी राय में बहुत कुछ कहते हैं अच्छी टिप्पणी खराब टिप्पणियां, लगभग सब कुछ रिश्तेदार है, लेकिन वहां 8217 के कुछ बहुत ही बदसूरत नहीं हैं जो मुझे इस दलाल से दूर रहने के लिए तैयार कर देगा। द बैड या इज़ मी हाई बेंग कभी-कभी बाजार पर नए होने के नाते एक नकारात्मक चीज के रूप में देखा जाता है, क्योंकि 8217 तक कोई बहुत इतिहास नहीं है जिससे व्यापारियों को ब्रोकर की सेवा का न्याय मिलता है। ठीक है, 2012 से सीईएसईसी द्वारा हॉट फ़ॉरेक्स को विनियमित किया जाता है (मुझे लगता है कि जब तक वे विनियमित नहीं होते हैं तब तक वे अस्तित्व में नहीं आते हैं) इसलिए हम उन्हें उद्योग में बड़े खिलाड़ियों की तुलना में एक शिशु पर विचार कर सकते हैं, लेकिन अब तक वे एक अच्छा काम कर रहे हैं ताकि मैं don8217t लगता है कि उनकी उम्र चिंता का एक कारण है। क्या मैं उनके 8217t की तरह उनकी निश्चित फैलता है: GBPJPY 8211 4.2 pips, EURUSD 8211 1.8 pips और GBPUSD 8211 2.5 pips। ये सामान्यतः व्यापारित जोड़े के लिए बहुत बड़ा हैं और मेरा मानना ​​है कि किसी को हॉट फॉरेक्स को बताना चाहिए कि हम 2014 में रह रहे हैं, न कि 2012 जब उन फैलता गरम हो सकते थे। वैसे भी, चिंता के लिए एक अन्य कारण 8217 के अनुसार: व्यापार के अपने नियम 6.17 के अनुसार, 8220 निम्न आर्थिक तरलता और उच्च उतार-चढ़ाव और चौड़ी फैलता के कारण, कुछ आर्थिक घोषणाओं के बारे में लंबित ऑर्डर देने के लिए 8221 प्रतिबंधित किया जा सकता है। इसलिए don8217t आश्चर्यचकित हो सकता है अगर आप समाचार के दौरान लंबित आदेश नहीं रख सकते हैं, क्योंकि आप इसे करने के लिए सहमत हुए हैं, खाता खोलने से पहले आप सभी नियम और शर्तें दस्तावेज पढ़ते हैं, तो आप बहुत गरम हैं, यह बर्न्स हॉट फॉरेक्स पूर्ण पैकेज प्रदान करता है: अच्छा फैलाव और कमीशन , उचित व्यापार निष्पादन, छोटे न्यूनतम जमा और हर तरह की जरूरतों को पूरा करने के लिए 8 विभिन्न प्रकार के खातों। इस दलाल के आस-पास कुल मिलाकर 8217 एक सकारात्मक इंटरनेट वीबी है और आमतौर पर लोग अपनी सेवा से खुश हैं। इसे वापस करने के लिए, हॉट फॉरेक्स ने सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ब्रोकर (पूर्वी यूरोप), खाड़ी 2013 में बेस्ट फ़ॉरेक्स ब्रोकर और चीन 2013 में सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ब्रोकर सहित 12 पुरस्कार जीते हैं। वे शुरूआती खातों के साथ दोनों चर और निश्चित फैलाव का उपयोग करने का विकल्प प्रदान करते हैं 500 (माइक्रो) पर और वीआईपी खाते के लिए 40,000 के रूप में उच्च के रूप में जा रहा है 500 के एक उचित पहले जमा के लिए, हॉट फॉरेक्स एक कर्रेनएक्स 1 खाते खोलने की संभावना प्रदान करता है 8220 टूल्स 8221 अनुभाग काफी उपयोगी है, क्लाइंट पोजिशन (ओपन सेल ऑर्डर के साथ क्लाइंट बनाम ओपन सेल ऑर्डर के साथ ग्राहकों की प्रतिशतता) और प्रति प्रतीक वॉल्यूम (हॉट फ़ॉरेक्स क्लाइंट्स द्वारा कारोबार किए जाने वाले कुल वॉल्यूम के प्रतिशत के रूप में दिखाया गया) जैसे रोचक आंकड़े प्रदान करते हैं। कुल मिलाकर हॉट फॉरेक्स एक अच्छा ब्रोकर है, अगर वे एक उच्च गुणवत्ता वाले सेवा की पेशकश करते रहें तो सबसे अच्छा में से एक बनने की क्षमता के साथ। संपादकों का नोट है हॉटफोरेक्स एक घोटाला इस ब्रोकर 8211 पर मेरे नवीनतम शोध के प्रकाश में, जिस तरह से, मुझे मुझे 8211 से ज्यादा उम्मीद थी, मैं कह सकता हूं कि वहाँ 8217 एक घोटाले का संदेह नहीं है। बेशक, यहाँ और वहां एक देरी है और शायद कुछ झटके होने की संभावना है, लेकिन यह हॉट फॉरेक्स एक घोटाला नहीं करता है। ब्रोकरस सही नहीं हैं, I8217ll आपको बताते हैं कि, लेकिन हॉट फॉरेक्स 8217 की मुख्य चिंता हमारे पास पैसे चोरी करने लगती है। संपादकों का नोट क्या मैं हॉटफोरेस के साथ व्यापार करना चाहूंगा 8230 मैं खाता खोलने के बारे में सोचने के लिए I8217d से पहले अपने निश्चित फैलाव को कम करना चाहूंगा और एक छोटी सी पहली जमा भी अच्छी होगी, माइक्रो अकाउंट को छोड़कर, न्यूनतम जमा 500 (वीआईपी है 40,000 लेकिन आई 8217 मीटर वीआईपी नहीं)। इसके बारे में सोचने के लिए आओ, 500 ऐसी एक प्रतिबंधात्मक राशि नहीं है, लेकिन यह 8217 अभी भी एक दलाल के लिए थोड़ी अधिक है जो कि महानता की चिंगारी का अभाव है। Don8217t मुझे गलत मिलता है, वे ठीक हैं, लेकिन मैं don8217t वास्तव में सिर्फ 8220OK8221 पर अपना पैसा देना चाहता हूँ तो वहां आपके पास यह है: निश्चित रूप से संभवतया सन्दर्भ है कि क्या आपने तोड़ने से बचाया I ने विदेशी मुद्रा बनाया है इसलिए क्यों मुझे तोड़ दिया क्योंकि मैं देखता हूं कि अधिक से अधिक लोग एक ही गलती करते हैं और एक ही धोखाधड़ी में पड़ते हैं। मेरे अपने अनुभव और अन्य व्यापारियों की कहानियों के विस्तृत शोध के आधार पर, व्यापारिक कहानियां और सबक के टन पर टन लिखकर। फॉरेक्स इश्यूइमब्रोक विदेशी मुद्रा उद्योग (बस मजाक कर) को बदल रहा है। यह आपको घोटालों और गलतियों से बचने में मदद करेगा, और आपको एक बेहतर व्यापारी बना देगा

No comments:

Post a Comment