Saturday 9 December 2017

विदेशी मुद्रा - सुपर - adx - सूचक


सुपर एडीएक्स संकेतक मेटा ट्रेडर उपयोगकर्ता: सुपर एडीएक्स इससे पहले कि यह बंद हो जाता है, उस समय बैकप्लोट या वर्तमान पट्टी को चिह्नित नहीं करता है। सुपरएडएक्स क्या करता है क्या सुपर एडीएक्स क्या आप के लिए क्या करता है आप अंत में एडवांस नोटिस के साथ बड़े कदमों का लाभ उठा सकते हैं। सुपर एडीएक्स आपको बड़ी चाल पर कैश करने की अनुमति देगा यह एक लाल बार ट्रिगर करेगा जब एक बड़ा कदम आ रहा है लाल बॉल खटखटाने से पहले अच्छी तरह से प्लॉट करेंगे, इसलिए थ्रेसर्स को आपके व्यापार के लिए रश करने की आवश्यकता नहीं है। यह आपके अग्रणी शस्त्रागार में सबसे अग्रणी संकेतक है। सुपरएडएक्स आपको बता सकता है कि बाजार में सबसे ऊपर और नीचे कॉल करने के बाद कब निकल जाओ। यह भी एक बहुत अच्छी नौकरी नहीं देता वापस शीर्ष पर निशान द्वारा लाभ बहुत सही है कि व्हाइट बार ऊपर चार्ट पर ध्यान केंद्रित के बाद, एक रॉक की तरह मूल्य गिरा दिया जैसा कि आप देख सकते हैं, यह एक अत्यंत अग्रणी संकेतक है। यह एक क्रिस्टल बॉल Youll कभी निकट खोज करने के लिए निकटतम बात। स्टॉक, फ्यूचर्स, ऑप्शंस और फ़ॉरेक्स के साथ बहुत बढ़िया है जबकि जीबीपीजेपीवाई मेरे पसंदीदा उपकरणों में से एक है व्यापार, सभी बाजारों में सुपर एडीएक्स वर्क्स और सभी समय फ़्रेम्स में सुपर एडीएक्स स्टॉक के साथ बहुत बढ़िया काम करता है सुपर एडीएक्स फ्यूचर्स सुपर एडएक्स वर्क्स के साथ काम करता है टिक, मिनट, प्रति घंटा और दैनिक चार्ट से सभी समय फ्रेम्स 8230 क्योंकि आईएम ने पूर्ण प्रकटीकरण के लिए प्रतिबद्ध रेड बार के लिए संभावित डाउनसाइड (नकारात्मक) क्या हैं I सफलतापूर्वक कई वर्षों से सुपर एडीएक्स के साथ व्यापार कर रहे हैं, इसलिए मैं अपने व्यक्तित्व को बहुत अच्छी तरह जानता हूं। जबकि सुपर एडीएक्स पवित्र गिरजाघर के नजदीक है जैसा कि हम कभी भी प्राप्त करेंगे, यह महत्वपूर्ण है कि आप इसके संभावित डाउनसाइड्स 8230 के बारे में जानते हैं कि दो तरीके आप व्यापार कर सकते हैं रेड बार एक खरीदें स्टॉप ऑर्डर रखें हाल के हाईज और हाल ही में एक बंद करो रोक ऑर्डर यहाँ कुछ हद तक अच्छा उदाहरण: संपूर्ण रुझान के साथ एक तत्काल स्थिति लो यह धीमे समय सीमा के आधार पर करें। उदाहरण के लिए, यदि कोई 15 मिनट चार्ट पर एक रेड बार ट्रिगर होता है, तो मैं 1 घंटे के चार्ट को लोड करूँगा और एक घंटे के चार्ट के आधार पर सामान्य रुझान के निर्देशन में एक तत्काल स्थिति लेनी होगी। ध्यान दें मेटाट्रेडर 4 उपयोगकर्ता सुपर एडीएक्स बंद होने से पहले वर्तमान बार को चिह्नित नहीं करता है (जैसा कि आप जानते हैं, दोबारा ध्यान देना या बैकप्लॉट पूरी तरह से बेकार हैं।) सुपर एडीएक्स विकल्प व्यापारी के लिए बहुत बढ़िया है एक स्टैडल एक सामान्य विकल्प व्यापारियों की रणनीति है जहां आप कॉल ऑप्शन एक साथ व्यावहारिक रूप से गारंटी देता है कि आप पैसे कमा लेंगे। यदि कीमत 8211 तक बढ़ जाती है तो आप पैसा कमाते हैं। यदि कीमत 8211 नीचे जाती है तो आप पैसा कमाते हैं। एक तरफ जिस तरह से आप खोपड़ी में खो सकते हैं, अगर कीमत 8230 नहीं हो जाती और यह शायद ही कभी होता है। बहुत प्रभावशाली अब तक, सही है जबकि सुपर एडीएक्स रेड बार ने खुद को यह वजन गोल्ड 8230 में अपने वजन के लायक बना दिया है शायद भाग 2 अभी भागने में सबसे अच्छा अभी तक है काउंटर-ट्रेंड सिग्नल व्यापार निर्देशन और लक्ष्य दे दो PriceSuperADX एक विजेता c0deZ की तरह काम करता है: हैलो , क्या किसी ने भी कोशिश की है या सुपरडॉक्स सूचक है यह बहुत ही दिलचस्प दिखता है, मैंने ट्रेंडवेव सूचक को खरीदा और मैं इसे मैन्युअल ट्रेडिंग सिस्टम में एक फिल्टर के रूप में प्रयोग करता हूं लेकिन सुपरडैक्स पर कुछ इनपुट करना चाहता हूं। I थोड़ी देर के लिए अब सुपरएडएक्स का इस्तेमाल कर रहा हूं। यह निकट अवधि के बाजार गतिविधि का सटीक संकेतक साबित हुआ है जिसमें लंबित बड़ी चाल का स्पष्ट संकेत दिया गया है, प्रवृत्ति और प्रवृत्ति उल्टा हो गया है। मुझे जीवन भर के निःशुल्क अपडेट और प्रश्नों, सुझावों और अनुरोधों की प्रतिक्रिया भी पसंद है I अंतिम टुकड़ा है जो वास्तव में मुझे बेचा बिना शर्त पैसे वापस गारंटी था। किसी ट्रेडिंग उत्पाद में मुझे इस तरह का विश्वास कितनी बार मिल रहा है, मैंने 20 मई से 1 जून तक प्रत्येक हाल ही में प्रमुख विदेशी मुद्रा युग्म चार्ट सेटअप के लिए यह लिंक पाया था कि सुपरएडएक्स ने संकेत दिया है (विजेताओं और हारने वाले)। मेरी गिनती से, यह 10 गुना से 9 गुना ज्यादा था, जिससे अपेक्षित लाभ रोक के 80 जोखिम की अनुमति दी जाती थी। मुख्य पृष्ठ पर अधिक स्क्रीन शॉट्स और अन्य ग्राहक टिप्पणियां देखें: SuperADX मेरी राय में, यह टूल वर्तमान में एक सौदा है। आईएम ने कीमत को बताया, यह सुपरएडएक्स मान्सविज़डम के डेवलपर का विज्ञापन है: मैं थोड़ी देर के लिए सुपरएडएक्स का उपयोग कर रहा हूं। यह निकट अवधि के बाजार गतिविधि का सटीक संकेतक साबित हुआ है जिसमें लंबित बड़ी चाल का स्पष्ट संकेत दिया गया है, प्रवृत्ति और प्रवृत्ति उल्टा हो गया है। मुझे जीवन भर के निःशुल्क अपडेट और प्रश्नों, सुझावों और अनुरोधों की प्रतिक्रिया भी पसंद है I अंतिम टुकड़ा है जो वास्तव में मुझे बेचा बिना शर्त पैसे वापस गारंटी था। किसी ट्रेडिंग उत्पाद में मुझे इस तरह का विश्वास कितनी बार मिल रहा है, मैंने 20 मई से 1 जून तक प्रत्येक हाल ही में प्रमुख विदेशी मुद्रा युग्म चार्ट सेटअप के लिए यह लिंक पाया था कि सुपरएडएक्स ने संकेत दिया है (विजेताओं और हारने वाले)। मेरी गिनती से, यह 10 गुना से 9 गुना ज्यादा था, जिससे अपेक्षित लाभ रोक के 80 जोखिम की अनुमति दी जाती थी। मुख्य पृष्ठ पर अधिक स्क्रीन शॉट्स और अन्य ग्राहक टिप्पणियां देखें: SuperADX मेरी राय में, यह टूल वर्तमान में एक सौदा है। आईएम ने कीमत बताई है यह विज्ञापन होना चाहिए यह एक ही लेख है सुपरएरैडएक्स के बारे में सभी विदेशी मुद्रा मंचों में लगातार दिखता है यह डेवलपर का विज्ञापन है। यहां सभी मुफ्त आइटम हैं c0deZ: मैं टेम्प्लेट पोस्ट कर सकता हूं लेकिन संकेतक नहीं, क्योंकि वे व्यावसायिक रूप से बेचा आइटम भारतीय बिना टेम्पलेट बेकार है। मुझे ब्लैकलिस्ट किए गए सामग्री को साझा करने के लिए प्रतिबंध लगा रहा है। इसके अलावा, मैं इस टेम्पलेट का उपयोग न करें क्योंकि यह लगी है लेकिन आरएसआई की तरफ अधिक चले गए हैं। आपके टेम्पलेट में सभी इंडीज वास्तव में एफओसी हैं Pls ध्यान रखना आपके सभी भारतीयों को या तो igorad या Mladen द्वारा क्रमादेशित किया गया था लेकिन बाद में किसी अन्य व्यक्ति द्वारा नाम बदल दिया गया था। जैसे। बुली वास्तव में एमएसीडी है अगर मैं गलत नहीं हूं। सुपरएडएक्स, आप इंटरनेट से मुफ्त एमटी 4 वर्जन प्राप्त कर सकते हैं (Google अपने आप से) लेकिन मुझे सहमत होना होगा, मुझे एफओसी कॉप एफआरएम इंटरनेट मिला है और मुझे यह स्वीकार करना होगा कि सुपरएडज़ एक बहुत ही अद्भुत संकेतक है।

No comments:

Post a Comment